सियासत गर्म:सरकार को धमकी व विवादित बयान देने पर सुमेरसिंह बड़ोले पर केस दर्ज

बड़वानी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुमेरसिंह बड़ोले - Dainik Bhaskar
सुमेरसिंह बड़ोले
  • बड़ोले नौकरी छोड़ बसपा से लड़ चुके विस चुनाव, अब बेरोजगारी विरोधी आंदोलन के हैं सदस्य
  • भोपाल में लाठीचार्ज के विरोध में 19 को कलेक्टोरेट पहुंचे बेरोजगार, इस दौरान बड़ोले ने सीएम, भाजपा व आरएसएस के खिलाफ दिया था विवादित बयान

ग्राम रोजगार सहायक की नौकरी छोड़कर 2018 में बसपा से विधानसभा चुनाव लड़े सुमेरसिंह बड़ोले के खिलाफ विवादित बयान को लेकर पुलिस ने केस दर्ज किया है। बड़ोले का वीडियो वायरल होने के बाद से सियासत गरमा गई। भोपाल में बेरोजगारों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में बेरोजगारों ने 19 अगस्त को कलेक्टोरेट पहुंचकर विरोध जताया था।

इस दौरान बड़ोले ने मुख्यमंत्री, भाजपा व आरएसएस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इसको लेकर शनिवार को सांसद गजेंद्रसिंह पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष, भाजपा अजजा मोर्चा के जिला संयोजक मनोहर अवास्या सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने शहर कोतवाली पहुंचकर शिकायत की। इस पर पुलिस ने बड़ोले के खिलाफ धमकी देने व विवादित बयान देने पर केस दर्ज किया है।

अवास्या ने दिए आवेदन में बताया कि बड़ोले द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं व आरएसएस कार्यकर्ताओं को गुंडा कहा गया है। जनता में भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है कि उन्हें शिवराज सरकार ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा। इससे मप्र शासन व मुख्यमंत्री चौहान की छवि खराब करने का प्रयास किया है। बड़ोले द्वारा वीडियो में धमकी दी वे सीएम को बड़वानी नहीं आने देंगे। सीएम, भाजपा व आरएसएस में हिम्मत है, तो वे बड़वानी आकर दिखाएं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर जनता काे भड़काने का काम किया जा रहा है। बड़ोले पर कार्रवाई की जाए। वहीं सांसद गजेंद्रसिंह पटेल ने बताया सीएम व आरएसएस, भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ बड़ोले ने अशोभनीय शब्दों का उपयोग किया है। यह उचित नहीं है। इस दौरान भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...