पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड कंट्रोल रूम:कलेक्टर ने होम क्वारंंटाइन किए लोगों और परिजनों से की चर्चा, ली स्वास्थ्य की जानकारी

बड़वानी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने गुरुवार को सुबह 11 बजे जिला कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने डाॅक्टरों द्वारा होम क्वारंंटाइन लोगों से मोबाइल से की जा रही काउंसलिंग का जायजा लिया। कुछ लोगों को ऑडियो व वीडियो कॉल कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। कलेक्टर ने कंट्रोल रुम में कार्यरत डाक्टरों को मोबाइल लगाने के दौरान बड़ी शालीनता से लोगों की बातों को सुनने व जरुरी सलाह देने के निर्देश दिए।

उनके परिवार के अन्य सदस्यों के स्वास्थ्य संबंधित जानकारी लेकर होम क्वारंंटाइन किए लोगो को घर से बाहर न जाने की सलाह दें। होम क्वारंंटाइन लोगों से सुबह-शाम मोबाइल से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए कलेक्टर ने जिला मुख्यालय पर कंट्रोल रूम बनाकर डाक्टरों की ड्यूटी 24 घंटे लगाई है। इन मोबाइल नंबर 9407224170, 9407233170, 9301252534, 9301267037 व फोन नंबर 07290-225031 पर कोई भी होम क्वारंंटाइन या आमजन अपनी शंका का समाधान करवा सकता है। इन नंबरों के माध्यम से डाक्टरों की टीम भी होम क्वारंंटाइन लोगों से दिन में दो बार फोन लगाकर उनके हाल जानकर सलाह दे रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें