शराबियों ने हंगामा कर मारपीट की:पटाखे फोड़कर लोगों पर फेंकने को लेकर हुआ विवाद, आरक्षक सहित 2 अन्य लोग घायल

बड़वानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हंगामा करते शराबी युवक। - Dainik Bhaskar
हंगामा करते शराबी युवक।

बड़वानी में शराबी युवकों ने बस स्टैंड पर पटाखे फोड़ जमकर मचाया उत्पात आपस में विवाद हो गया। सूचना पर समझाइश देने गए पुलिस के साथ की अभद्रता कर पत्थर फेंककर मारे। जिसमें एक आरक्षक सहित 2 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने 6 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

नगर के बस स्टैंड पर शुक्रवार पड़वा पर कुछ युवकों के द्वारा बस स्टैंड पर पटाखे फोड़े जा रहे थे। शराब के नशे में युवकों द्वारा पटाखे फोड़कर लोगों के ऊपर फेंके जा रहे थे। वहीं आपस में गाली-गलौज कर विवाद भी किया जा रहा था। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। विवाद को शांत करने और समझाइश देने पुलिसकर्मी गए तो युवकों के द्वारा पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। जिसमें एक आरक्षक सहित दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

थाना प्रभारी पिंकी सिसोदिया ने बताया कि घटना में शामिल 6 आरोपी अंतिम उर्फ उल्लू धनगर, करन धनगर, पवन धनगर, सुमित उर्फ लालू भावसार, रवि भावसार निवासी पाटी व तारसिंग बारेला निवासी वलन पर विभिन्न धाराओं में ममला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्त कर पुलिस अभिरक्षा में लिया है सभी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...