पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निजी अस्पताल में हंगामा:मास्क न लगाने पर युवती को रोका तो महिलाकर्मियों से किया विवाद; लगा जुर्माना

बड़वानी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंजड़ नाके पर निजी अस्पताल में काम करने वाली कर्मचारी ने 15 मिनट तक की अभद्रता

मास्क न लगाने वालों के खिलाफ राजस्व, पुलिस, शिक्षा, नगरपालिका विभाग की टीम ने मंगलवार शाम को अंजड़ नाके पर कार्रवाई की। स्कूटर पर आ रही एक युवती को रोका गया। इस पर युवती ने मास्क निकालकर पहन लिया और कहने लगी कि जल्दबाजी में गलती से पहनना भूल गई। कर्मचारियों ने 100 रुपए जुर्माना भरने का कहा। इसके बाद युवती ने राजस्व विभाग की महिला कर्मचारियों से 15 मिनट तक अभद्रता की। जुर्माना भरने के बाद ही उसे छोड़ा गया।

मंगलवार शाम 5.50 बजे युवती अंजड़ रोड से आ रही थी। मास्क न लगा होने पर कर्मचारियों ने उसे अंजड़ नाके पर रोका। युवती निजी अस्पताल में काम करती है। युवती ने कर्मचारियों से कहा आप लोगों ने रोज का बखेड़ा लगा रखा है। लोगों को परेशान करने के लिए रोजाना आप कहीं भी खड़े हो जाते हो। आप मुझे गाड़ी की चाबी दो, मुझे जाना है। मैं चालान नहीं कटवाउंगी। कुछ देर बाद में एक अन्य महिला द्वारा समझाने पर युवती ने जुर्माना भरा। कार्रवाई के दौरान युवती ने जमकर हंगामा किया। लोगों की भीड़ भी लगी। कर्मचारी बताकर विवाद किया। बाद में कर्मचारियों ने महिला पुलिस की ड्यूटी लगाने की मांग की। वर्ना उनकी भी ड्यूटी नहीं लगाने की मांग उठाई।

पुलिस की वैन को बनाया अस्थायी जेल
अंजड़ नाके पर मास्क नहीं लगाने पर कई लोगों को रोका गया। पुलिस वैन को अस्थायी जेल बनाकर उसमें बैठाया गया। कुछ समय बाद इन सभी से जुर्माना वसूलकर छोड़ दिया गया। इस दौरान कई लोगों ने बचकर भागने का भी प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हुए। वहीं मास्क न लगाने पर कुछ अन्य युवतियों को भी रोककर जुर्माना वसूला गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें