पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आने-जाने वाले लोगों की निगरानी:फालिया लेकर घूम रहा था जिलाबदर आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बड़वानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर द्वारा जिलाबदर किए आरोपी को रविवार को फालिया लेकर घूमते शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीआई राजेश यादव ने बताया एसआई विजय रावत, लखनसिंह बघेल, एएसआई आरके लोवंशी, प्रधान कआरक्ष शिवराम चौहान, आरक्षक राकेश की टीम ने कार्रवाई की। टीम को सूचना मिली थी कि ग्राम पिछोड़ी का जिलाबदर रवि पिता रमेश अवास्या रात में गांव की ओर आना-जाना करते दिख रहा है। अभी वह फालिया लेकर कहीं जाने वाला है। इस सूचना पर टीम ने दबिश देकर जिलाबदर रवि अवास्या की तलाश उसके घर व आसपास गांवों में की। इस बीच सूचना मिली कि रवि फालिया लेकर बड़वानी की ओर गया है। इस पर टीम ने भवती नाके पर छीपकर आने-जाने वाले लोगों की निगरानी की। कुछ देर बाद वह पिछोड़ी तरफ से फालिया लेकर आते दिखा। टीम ने उसे घेराबंदी कर पकड़कर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से फालिया जब्त किया है।
8 जिले की सीमा में प्रतिबंधित किया था प्रवेश
टीआई ने बताया एसपी ने रवि की आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए कलेक्टर को पत्र भेजा था। इस पर कलेक्टर ने 3 नवंबर को उसे बड़वानी, धार, झाबुआ, खरगोन, खंडवा, अलिराजपुर, बुरहानपुर व इंदौर जिले की सीमा से एक साल के लिए जिलाबदर किया था। कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन करने पर आरोपी रवि के खिलाफ मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम व आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें