पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण एजेंसी को दिया नोटिस:डेढ़ साल बाद भी शहर के एकमात्र सेल्फी पाइंट का काम 20% बाकी

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएमओ बोले- हाईमास्ट, आर्टिफिशियल घास व लाइटिंग का काम बाकी
  • सेल्फी पाइंट का 2 माह से काम रुका, निर्माण एजेंसी को दिया नोटिस

स्वच्छता सर्वेक्षण में बेहतरीन रैंक हासिल करने के लिए डेढ़ साल पहले नगरपालिका ने इंदिरा बाल रेल उद्यान के बाहर सेल्फी पाइंट का काम शुरू किया था, जो अब भी अधूरा है। अब जिम्मेदार अफसर निर्माण एजेंसी पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

7 लाख रुपए की लागत से बनने वाले इस सेल्फी पाइंट का 20 फीसदी काम बचा है, जो दो महीने से बंद है। अफसरों की माने, तो यह काम तीन दिन का है। लेकिन अफसरों की अनदेखी के कारण काम पूरा नहीं हुआ है। वहीं निर्माण एजेंसी को नोटिस दिया है। रोजाना शाम के समय बड़ी संख्या में लोग बच्चों के साथ उद्यान में आते हैं। वहीं युवाओं को भी सेल्फी पाइंट शुरू होने का इंतजार है। लेकिन नपा अफसरों की अनदेखी के कारण लोगों को मायूस होना पड़ रहा है।

सीएमओ कुशलसिंह डोडवे ने बताया निर्माण एजेंसी ने काम में लापरवाही करने से लोगों को अब तक इसकी सुविधा नहीं मिल सकी है। सेल्फी पाइंट पर हाईमास्क व लाइटिंग का काम बाकी है। पीछे वॉल पर आर्टिफिशयल घास, 12 मीटर का हाईमास्ट व लाइटिंग सहित पैवर लगाने का काम बाकी है। ठेकेदार से बात हुई है। जल्द काम शुरू होना है। ठेकेदार नियमित काम करें, तो 3 दिन में शेष काम पूरा हो जाएगा। इससे लोगों को इसका लाभ मिल सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें