पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एएसआई माेहन तिवारी का सम्मान:कैंसर के साथ समाज के दुश्मनों से लड़े, अब सेवानिवृत्त हुए, बोले- लोगों की सेवा करेंगे

बड़वानी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली में पदस्थ एएसआई मोहन तिवारी कैंसर पीड़ित थे। लंबी लड़ाई लड़ी और कैंसर को हराया। अपने कार्यकाल में समाज के दुश्मनों से लड़े है। अब वह सेवानिवृत्त हो गए है। जिनका कोतवाली के स्टाफ ने सम्मान किया। स्टाफ का कहना था एएसआई कैंसर के साथ समाज के दुश्मनों से लड़े है। इसलिए ये ज्यादा सम्मान के हकदार है। कोतवाली प्रभारी राजेश यादव ने बताया कोतवाली में पदस्थ मोहन तिवारी ने 38 साल की नौकरी कर लोगों की सेवा की।

कुछ साल पहले ही इन्हें कैंसर होने का पता चला था। इसे भी इन्होंने हराया। बीमारी को लेकर कभी छुट्‌टी नहीं ली। हमेशा अपनी ड्यूटी की और समाज के दुश्मनों से भी लड़े। सेवा निवृत होने के बाद बोले बचा हुआ जीवन भी समाज के लिए ही समर्पित है। कोतवाली के स्टाफ ने इनके सेवा निवृत होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया। इस दौरान इन्हें शॉल व श्रीफल के साथ सफारी शूट भेंट कर सम्मानित किया गया। इस दौरान पूरा स्टाफ मौजूद था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें