पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:एबी रोड के बायपास पर नहीं लगाया हाईमास्ट, अंधेरे में हो रहे हादसे

बड़वानी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बायपास पर हुई घटना में घायल हुआ युवक। - Dainik Bhaskar
बायपास पर हुई घटना में घायल हुआ युवक।
  • बाइक चालक डिवाइडर से टकराकर हुआ घायल, लोगों ने हाईमास्ट की मांग की

मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर गांव के बायपास पर हाईमास्ट नहीं होने से रात के समय आए दिन हादसे हो रहे हैं। पिछले तीन माह में 15 हादसा में 20 लोग घायल हो चुके हैं। ग्रामीणों की मांग के बाद भी टोल प्लाजा कंपनी व एनएचआई के जिम्मेदार समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। सोमवार रात को भी एक बाइक चालक अंधेरे के कारण डिवाइडर की रैलिंग से टकराकर घायल हो गया।

हाईवे पर लगातार हो रहे हादसों के बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। हाईवे बनने के बाद सभी स्थानों पर लोगों की सुविधा के लिए हाईमास्ट लगाए गए हैं लेकिन बरूफाटक बायपास पर जिम्मेदारों ने हाईमास्ट नहीं लगवाया। रात के समय हादसे होने के बाद गांव के लोगों ने कई बार टोल कंपनी के अधिकारियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों से इसकी शिकायत कर चुके है।

लेकिन समस्या का निराकरण नहीं किया जा रहा है। सोमवार रात को एक बाइक सवार अंधेरे के कारण डिवाइडर की रैलिंग से टकराकर घायल हो गया। उसे हाईवे एम्बुलेंस से ठीकरी अस्पताल पहुंचाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक चालक कमलेश पिता रोहित नायक (18) निवासी बगवा से निमरानी अपने घर जा रहा था।

रास्ता भूलने व बाइक की लाइट्स बंद होने से वह बरूफाटक पहुंचा था। गांव से निकलने के दाैरान बायपास पर अंधेरा होने से वह डिवाइडर की रैलिंग से टकराकर घायल हो गया था। इसी तरह आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। गांव के लोगों ने जिम्मेदारों से बायपास पर हाईमास्ट लगाकर प्रकाश व्यवस्था करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें