कार्रवाई / पूर्व टीआई बामनिया का विदाई जुलूस निकालने पर प्रभारी टीआई निलंबित

In-charge TI suspended for taking out farewell procession of former TI Bamnia
X
In-charge TI suspended for taking out farewell procession of former TI Bamnia

  • सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर एसपी ने की कार्रवाई
  • अंजड़ टीआई वर्मा को दिया राजपुर का अतिरिक्त प्रभार

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:12 AM IST

बड़वानी. इंदौर ट्रांसफर होने के बाद पूर्व टीआई अनिल बामनिया का गुरुवार दोपहर नगर में जुलूस निकाला गया। ढोल ताशे के साथ पुलिसकर्मी उन्हें कंधे पर बैठाकर वाहन तक ले गए। इस तरह विदाई देना प्रभारी टीआई अजमेरसिंह अलावा को भारी पड़ गया। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर एसपी डीआर तेनीवार ने अलावा को निलंबित कर दिया है।
4 दिन पहले भाजपा जिला अध्यक्ष लिखी कार से शराब जब्त करने के साथ बामनिया ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद सियासत गर्मा गई। वहीं राजनीतिक उठापटक के बीच मंगलवार काे बामनिया का सिंगल ट्रांसफर आर्डर जारी हुआ था। बामनिया का ट्रांसफर होने पर एसआई अलावा को थाना प्रभारी बनाया था। वहीं गुरुवार को उन्होंने विदाई समारोह आयोजित किया। इस दौरान ढोल ताशे के साथ नगर में जुलूस निकाला। साथ ही जवान कंधे पर उठाकर उन्हें वाहन तक ले गए थे। इसके चलते सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने व लापरवाही बरतने पर एसपी ने अलावा काे निलंबित कर पुलिस लाइन भेजा है। एसपी ने अलावा को निलंबित करने के बाद अंजड़ टीआई भुवानीराम वर्मा को राजपुर थाने का अतिरिक्त प्रभार दिया है। वहीं एसपी तेनीवार ने अंजड़ थाने में एसआई अशोक अहिरवार को पुलिस लाइन अटैच किया है।
सोशल डिस्टेंसिंग का किया पालन - अलावा
 लॉकडाउन में अभी तक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है। वहीं लोगों से भी करवाया है। विदाई समारोह के दौरान जवान कंधे पर उठाकर पूर्व टीआई को वाहन तक ले गए थे। जुलूस नहीं निकाला गया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। वरिष्ठ अफसरों से प्राप्त आदेशों का पालन करेंगे।
-अजमेरसिंह अलावा, एसआई

नगरवासियों ने दी विदाई, युवाओं ने ली सेल्फी
बामनिया का 14 महीने बाद इंदौर ट्रांसफर हो गया। थाना स्टाफ व नगरवासियों ने ढोल बजाकर विदाई दी। बामनिया का 14 महीने में दो बार राजपुर ट्रांसफर हुआ। लोकसभा चुनाव में भाजपा की शिकायत पर उनका ट्रांसफर खंडवा हुआ था। थाना स्टाफ ने शॉल-श्रीफल देकर विदाई दी। वहीं पुलिस थाने से मिर्ची मंडी तक स्टाफ ने ढोल बजाते हुए जुलूस निकाला। इस दौरान कई जगह युवाओं ने उनके साथ सेल्फी भी ली। साथ ही कई लोग शामिल हुए। बामनिया ने ट्रांसफर को सामान्य प्रक्रिया बताया है। बामनिया शुरू से ही चर्चाओं में रहे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना