पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साउंड सिस्टम:बैठक में एसडीओपी बारिया ने कहा- अनुमति पत्र देखे बिना नहीं लगाएं टेंट व साउंड सिस्टम

बड़वानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना अनुमति होने वाले आयोजन में टेंट और साउंड सिस्टम लगाया तो करेंगे कार्रवाई

शासन की गाइडलाइन के अनुसार जुलूस व चल समारोह निकालने पर रोक है। इस संबंध में बुधवार को शहर थाने में टेंट व डीजे संचालकों की बैठक हुई। संचालकों को बिना अनुमति के साउंड सिस्टम व टेंट नहीं लगाने के निर्देश दिए। बिना अनुमति के लगाने पर कार्रवाई करने का सूचना पत्र भी संचालकों को दिया गया। शहर थाने में हुई बैठक में शहर में 19 टेंट व साउंड सिस्टम का काम करने वाले व्यवसायी शामिल हुए। एसडीओपी एमएस बारिया ने कहा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शासन की गाइडलाइन में रैली व चल समारोह निकालना प्रतिबंधित किया गया है। दो दिन बाद मुस्लिम समाज का ईद मिलादुन्नबी का त्योहार है। इसमें जुलूस निकालने की अनुमति नहीं दी गई है। इसके अलावा भी अन्य त्योहार आने वाले हैं। आप लोग इन आयोजनों में अपना टेंट व साउंड सिस्टम लगाने से पहले आयोजकों से अनुमति लेने संबंधी जानकारी लें। अनुमति नहीं होने पर टेंट व साउंड सिस्टम नहीं लगाएं। आयोजन में बिना अनुमति के साउंड सिस्टम बजे तो आपके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। संचालकों ने अफसरों से पूछा जुलूस निकालने पर रोक है लेकिन स्थाई जगह पर होने वाले कार्यक्रम में टेंट व साउंड सिस्टम लगा सकते हैं या नहीं। टीआई डावर ने कहा किसी भी आयोजन में अनुमति लेना पड़ेगी। आप पहले आयोजकों से अनुमति पत्र की कॉपी लें उसके बाद ही टेंट व साउंड सिस्टम लगवाने का कार्य करें। 19 संचालकों को शहर थाने से सूचना पत्र देकर नियमों का पालन करने की समझाइश दी गई। सूचना पत्र में गाइडलाइन के खिलाफ कार्य करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

तहसीलदार व टीआई ने मोहल्लों में जाकर दी समझाइश
पुलिस व प्रशासन शहर में समाजजनों से संवाद कर जुलूस नहीं निकालने की समझाइश दे रहे हैं। मंगलवार शाम को तहसीलदार एसआर यादव व टीआई तुरसिंह डावर ने मौलाना आजाद मार्ग, खलवाड़ी मोहल्ला, मोतीबाग व जोगवाड़ा रोड क्षेत्र में जाकर समाजजनों से चर्चाकर उन्हें गाइडलाइन का पालन करते हुए जुलूस नहीं निकालने की समझाइश दी। तहसीलदार यादव ने कहा अपील करने के बाद भी अगर जुलूस निकाला गया तो कार्रवाई की जाएगी। कोई भी जुलूस या चल समारोह नहीं निकालने के लिए प्रशासन शहर में मुनादी भी करवा रहा है। इसमें गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें