पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन:3 दिनी लॉकडाउन के बाद खुला बाजार, दिनभर रही भीड़, लोगों ने की खरीदारी

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना मास्क लगाए घूमने वालों से पुलिस ने वसूल किया जुर्माना

नगर में तीन दिनी लॉकडाउन के बाद मंगलवार को बाजार खुला। सुबह से बाजार खुलते ही बाजार में लोगों की भीड़ बढ़ गई। दुकानों पर व सड़कों पर लोगों की दिनभर भीड़ बनी रही। वहीं पुलिस व राजस्व टीम ने बाजार में बिना मास्क घूमने वालों से जुर्माना वसूल किया। दुकानदारों को मास्क लगाने, सैनिटाइजर का उपयोग करने की सलाह दी। ईद व रक्षाबंधन पर भीड़ को रोकने के लिए जिले में तीन दिनी लॉकडाउन लगाया गया था। इससे लोग आवाजाही नहीं कर सके। वहीं बाजार बंद होने से कई लोग जरूरत का सामान भी नहीं खरीद सके। इसके चलते चौथे दिन बाजार खुलते ही दुकानों पर सुबह से लोगों की भीड़ रही। लोगों ने जरूरी सामग्री की खरीदी की। पुलिस ने वाहनों की चेकिंग की और ओवरलोड होने पर वाहन चालकों के चालान बनाए। इस दौरान दुकानों पर भीड़ अधिक होने से सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो सका।

उमस और गर्मी से बेहाल रहे लोग
नगर में सुबह से ही तेज धूप निकली। दिनभर उमस व गर्मी से लोगों का हाल बेहाल रहा। चिलचिलाती धूप में ही लोगों ने गर्मी के बीच खरीदी की। प्याऊ पर भी पानी पीने के लिए लोगों की भीड़ दिखी।
ग्राम पंचायत फैला रही जागरुकता
नगर में कोरोना मरीज मिलने के बाद ग्राम पंचायत नगर में लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। पंचायत लोगों को मास्क लगाने, दो गज की दूरी बनाए रखने, सैनिटाइजर का उपयोग करने की सलाह दे रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें