पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली उपभोक्ता:मंत्री सुनेंगे बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतें

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर सहित जिले के बिजली उपभोक्ता ज्यादा बिल आने सहित अन्य तरह की समस्याओं से परेशान है। इनकी समस्याओं का समय पर निराकरण हो सके। इसको लेकर बड़वानी शहर में 14 सितंबर शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसी तरह से जिले के अन्य क्षेत्रों में अलग-अलग समय पर शिविर लगाए जाएगे। बड़वानी में आयोजित होने वाले शिविर में पशुपालन मंत्री प्रेमसिंह पटेल के सामने उपभोक्ता अपने शिकायतें बताएंगे। शिविर में सभी तरह की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। विविकं अधिकारी ने बताया ऊर्जा विभाग के निर्देश पर शहर सहित जिलें में अलग-अलग तारीखों में शिविर आयोजित किए जाएंगे और उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जानकारी के अनुसार 14 सितंबर को बड़वानी, अंजड़, हतोला, सेंधवा, राखी बुजुर्ग, पेंडारनिया, राजपुर, सिनगुन, बालसमुद में शिविर लगेंगे। वहीं 15 सितंबर को सेंधवा, रोसर, मंडवाड़ा, मेहगांव, बंदारा खुर्द, किरमाला, उपला, राजपुर में शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

इधर... 3752 लाख रुपए बकाया राशि स्थगित की
बिजली कंपनी में बिजली उपभोक्ताओं को ऊर्जा विभाग के आदेश पर बकाया राशि को लेकर राहत दी है। जानकारी के अनुसार जिले के घरेलू श्रेणी के 218495 उपभोक्ताओं में से 167108 घरेलू उपभोक्ताओं पर बकाया 3752 लाख रुपए की राशि को स्थगित कर दिया है और अगस्त में वर्तमान खपत के आधार पर भी बिल जारी किए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें