कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन:बड़गांव में 30 से ज्यादा लोग शादी में कर रहे थे डांस 10 पर हुआ केस दर्ज, सांगवी व भोरवाड़ा में 1-1 पर

बड़वानी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में तीन स्थानों पर हुई कार्रवाई में 12 पर केस दर्ज

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर शादी करने व सोशल डिस्टेंस का पालन न करते हुए डांस करने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। मामला ग्राम बड़गांव का है। बड़गांव निवासी ज्ञानसिंह बड़ोले के लड़के गोलू की शादी को लेकर बुधवार रात को परिवार के लोग नाच रहे थे। दूल्हे के पिता सहित 10 लोगों पर केस दर्ज किया है।

एसपी निमिष अग्रवाल को रात 11 बजे सूचना मिली थी कि बड़गांव में ज्ञानसिंह के यहां अधिक संख्या में लोग शामिल होकर विवाह का आयोजन कर रहे हैं। इस पर उन्होंने टीआई राजेश यादव को मौके पर जाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस टीम गांव पहुंची तो ज्ञानसिंह के यहां 30 से ज्यादा लोग नाच रहे थे। जबकि वर व वधु पक्ष से 10-10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने की छूट है। बावजूद अधिक संख्या में लोग मौजूद थे। ज्ञानसिंह ने पूछताछ में बताया मेरे लड़के गोलू बड़ोले की शादी है।

ज्ञानसिंह द्वारा बिना मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। इसके चलते ज्ञानसिंह, गोलू, अन्य पुत्र सुनील बड़ोले, गांव का पटेल दीवानसिंह, अनिल मेढ़ा, दीपक, बदिया, दिनेश, रामसिंह सभी निवासी बड़गांव के खिलाफ लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर धारा 188 आईपीसी और धारा 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...