पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानकारी का अभाव:पोर्टल पर अधूरी है बेड की जानकारी अधिकांश अस्पतालों के नाम ही नहीं

बड़वानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में 10 प्रायवेट व 6 सरकारी अस्पतालों में भर्ती हो रहे कोरोना मरीज

जिले में कोरोना के मरीजों को भर्ती करने के लिए 10 प्रायवेट व 6 सरकारी अस्पतालों में व्यवस्था है। लेकिन इनमें से अधिकांश की जानकारी पोर्टल पर नहीं होने से लोग परेशान हो रहे है। शासन ने कहां पर कितने बेड है और कितने खाली है की जानकारी के लिए पोर्टल तो चालू कर दिया।

लेकिन इसे अपडेट नहीं किया जा रहा है। इस वजह से मरीज के परिजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना मरीज को भर्ती करने के लिए कहां कितने बेड खाली है और कितने भरे है कि जानकारी के लिए स्टेट पोर्टल फॉर कोविड-19 मॉनीटरिंग नाम से पोर्टल बनाया है।

इस पर अस्पताल में कितने बेड खाली है, कितने भरे है, ऑक्सीजन सपोर्ट बेड कितने है और आईसीयू बेड कितने की जानकारी अपलोड की जानी थी। लेकिन जिले से इस पोर्टल पर शहर की कुछ प्रायवेट व सरकारी अस्पतालों की जानकारी डाली गई है।

ऐसे में भ्रम की स्थिति बन रही है। लोग पोर्टल पर जानकारी देखते है तो उन्हें पूरी जानकारी नहीं मिल पाती और परिजन मरीज को भर्ती कराने में केवल उन्हीं अस्पतालों के चक्कर लगाते है। जिनकी जानकारी पोर्टल पर दर्ज है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें