पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:निवाली-सेंधवा; गैस लीक होने से लगी आग, फूटा सिलेंडर, 6 माह की गर्भवती सहित डेढ़ साल का मासूम व पति झुलसे

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम मोगरीखेड़ा में सोमवार को सुबह गैस लीकेज होने से आग लग गई। इससे खाना बना रही महिला, बेटा व पति झुलस गए। आग लगने से सिलेंडर फटने के बाद आग बढ़ गई। इससे घर व किराना दुकान का पूरा सामान जल गया। घटना सुबह 11.30 बजे की है। महिला बिंदु सोलंकी 6 माह की गर्भवती है। घटना में महिला 25 फीसदी, डेढ़ साल का बेटा 75 झुलस गए।

घायलों को सेंधवा के अस्पताल पहुंचाया गया। महिला गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी। इस दौरान सिलेंडर से गैस लीकेज होने के बाद आग की लपटें निकलने लगी। घर में मौजूद महिला व उसका पति बेटे को लेकर घर से बाहर निकले। कुछ ही देर में आग बढ़ गई और घर में रखे पूरे सामान में आग फैल गई। इससे घर में रखे गैस सिलेंडर फूट गया। सूचना मिलने आधा घंटा देरी से सेंधवा से फायर ब्रिगेड पहुंचा। आग को काबू किया गया, तब तक घर में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया था। वहीं निवाली से गैस एजेंसी के मैनेजर तरुण राठौर ने मौका निरीक्षण किया। विधायक प्रतिनिधि चिंटू किराड़े ने भी परिवार के लोगों से चर्चा की और सरकार से मिलने वाली योजनाओं को लाभ दिलाने का भरोसा दिया। मोगरीखेड़ा में सिलेंडर में ब्लास्ट होने से आसपास के रहवासियों में हड़कंप मच गया। जोरदार आवाज से हैरान रह गए।

मां और बेटे की हालत गंभीर होने से रैफर किया जिला अस्पताल
गैस टंकी से आग में झुलसे पति-पत्नी व बेटे को डॉयल 100 की मदद से सिविल अस्पताल सेंधवा पहुंचाया गया। घायलों का प्राथमिक इलाज शुरू किया गया। घायलों में मां और बेटे की हालत गंभीर होने से उन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया। आग की घटना में खाना बना रही बिंदु (22) पति नकला सोलंकी, नकला (25) सोलंकी व उनका डेढ़ साल का बेटा नंदू झुलस गए। डॉ. विजेंद्र कालेन ने बताया बिंदु 6 माह की गर्भवती है। आग में वह 25 प्रतिशत तक झुलसी है। वहीं बेटा नंदू 75 प्रतिशत झुलसा है। दोनों की हालत गंभीर होने से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं नकला 9 प्रतिशत झुलसा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser