पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला अस्पताल:एक और मरीज की मौत, सप्लाय का फ्लो बनाए रखने अब नियुक्त किया इंजीनियर

बड़वानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपर कलेक्टर बोले- गंभीर थी मरीज की स्थिति, कार्डियेक अरेस्ट से हुई 1 अन्य की मौत

जिला अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर और कोविड आईसीयू में शनिवार रात ऑक्सीजन सप्लाय में गड़बड़ी के दौरान एक और मरीज ने दम तोड़ दिया। अपर कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की। एक अन्य मरीज की कार्डियेक अरेस्ट से मौत होना बताया है। ऑक्सीजन सप्लाय मेंटेन करने के लिए एक इंजीनियर की नियुक्ति की है। घटना के दौरान आईसीयू और ट्रामा सेंटर में 43 मरीज भर्ती थे। शहर निवासी संदीप सोनी (40) भी ट्रामा सेंटर में भर्ती थे।

प्रतीक सोनी ने बताया उनके भाई संदीप को सांस लेने में तकलीफ थी। वे दिल्ली में इलेक्ट्रानिक इंजीनियर थे। स्वास्थ्य खराब होने पर यहां बुलाया था। ट्रामा सेंटर में भर्ती थे। रात को उनकी मौत हो गई। अपर कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड़ ने बताया 41 वर्षीय मरीज की कार्डियेक अरेस्ट से मौत हुई। 40 वर्षीय मरीज को 29 अप्रैल को भर्ती किया था। इस दौरान उनका ऑक्सीजन सेचुरेशन 22 फीसदी था। अपर कलेक्टर ने बताया ऑक्सीजन बैंक में 24 घंटे इलेक्ट्रिकल इंजीनियर को तैनात किया है। उधर, रविवार सुबह कलेक्टर सहित अन्य अफसरों ने यहां निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें