पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दीवार पर रोटी:मरीजों ने डस्टबिन में डालने की बजाय रख दी, ताकि मवेशी खा सकें

बड़वानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अन्न का सम्मान करने का मामला महिला अस्पताल में देखने को मिला। यहां पर भर्ती होने वाले मरीजों ने रोटिया डस्टबिन में डालने की बजाय यहां बनी बाउंड्रीवॉल पर रख दी। यहां पर रोटियां पिछले कई दिनों से रखी है। लेकिन अस्पताल प्रबंधकों ने इन्हें नहीं हटाया। रोटियां बाउंड्रीवॉल से नीचे गिरने लगी है। यहां पर भर्ती मरीजों से चर्चा करने पर बताया कि अन्न कचरे में न जाए। पक्षी भी खा सकें या इन्हें मवेशियों को खिला दिया जाए। इसलिए बाउंड्रीवॉल पर रोटियां रख दी। हालांकि प्रबंधकों का कहना है कि इन्हें हटाकर मवेशियों को खिलाया जाएगा।

स्वच्छता पर सवाल
महिला अस्पताल में रोजाना दो से तीन बार सफाई कराई जा रही है। लेकिन ये सफाई भी केवल दिखावे की है। जहां पर सबसे ज्यादा लोगों का आना-जाना होता है। वहां तो सफाई अच्छी होती है। लेकिन जहां पर कम लोगों का आना-जाना है वहां पर जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हुए हैं। लेबर रुम के पास स्थित वार्ड के आसपास गंदगी पसरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें