पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंस का पालन करना भूले लोग

बड़वानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के बाजारों में भीड़ नजर आ रही है। वाहनों सहित पैदल चलने वाले लोगों ने मास्क लगाना छोड़ दिया है। लोग कोरोना को भूलकर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं। महाराष्ट्र में केस ज्यादा मिलने के बाद जिले में सावधानी नहीं रखी जा रही है। प्रतिदिन लोग महाराष्ट्र में आना-जाना कर रहे हैं। इससे कोरोना संक्रमण फेल सकता है। लोग वाहनों पर ओवरलोड बैठकर सफर कर रहे हैं। प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है।

नगर से प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग महाराष्ट्र आना-जाना कर रहे हैं। सीएम के निर्देश के बाद भी मंगलवार को सीमावर्ती क्षेत्र में जांच शुरू नहीं कि गई। मंगलवार को भी कई लोगों का महाराष्ट्र से आना-जाना हुआ। बाजारों में उमड़ी भीड़ मास्क लगाना भूल चुकी है। दुकानों पर सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। कोरोना महामारी को लोग भूल गए हैं। ये लापरवाही भारी पड़ सकती है। जिम्मेदारों को मुनादी करवाकर नियमों का पालन कराना चाहिए। नगर में कई दुकानदार महाराष्ट्र से आकर दुकानें लगा रहे हैं। ऐसे में सावधानी रखना जरूरी हो गया है।

सप्ताह में 3 दिन महाराष्ट्र जाते हैं सब्जी विक्रेता - नगर से 35 किमी दूर खेतिया से लोग महाराष्ट्र आना-जाना करते हैं। नगर व आसपास के सब्जी विक्रेता सब्जी बेचने के लिए गुरुवार, शनिवार व रविवार को महाराष्ट्र जाते हैं। यहां पर अब तक किसी प्रकार की रोक नहीं है। महाराष्ट्र में कोरोना के अधिक मरीज मिलने के बाद भी सतर्कता नहीं रखी जा रही है। दुकानों पर मास्क व सैनिटाइजर की बिक्री नहीं हो रही है। अगर सावधानी नहीं रखी गई तो संक्रमण तेजी से फैल सकता है। जिम्मेदारों को समय रहते सावधानी रखने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें