पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

239 एक्टिव केस:16 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 46 संक्रमितों को मिली अस्पताल से छुट्‌टी

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

24 घंटे में जिले के 16 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। संक्रमितों का आंकड़ा 918 पर पहुंच गया है। जिले में अब 239 एक्टिव केस है। इन लोगों का बड़वानी, सेंधवा व इंदौर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं इलाज के दौरान 9 लोगों की मौत हुई है। सीएमएचओ डॉ. अनीता सिंगारे ने बताया बड़वानी के 5, सेंधवा, पानसेमल, ओझर, मेणीमाता, सेगवाल, अंजड़, सेगवी, निवाली, पलसूद के 1-1 व खेतिया के 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
राहत की बात है कि 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही सोमवार को 46 कोरोना संक्रमितों की इलाज के बाद आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी हुई है। सीएमएचओ ने बताया अभी तक 918 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। इसमें से 671 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है।
617 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव
जिले के 617 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। हेल्थ बुलेटिन अनुसार अभी तक जिले से 13136 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए। इसमें से अभी तक 10978 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव व 918 पॉजिटिव आई है। 515 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें