पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असंतोष जताया:28 से पहले करें लंबित प्रकरणों का निराकरण

बड़वानी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टोरेट में मंगलवार को कलेक्टर की अध्यक्षता में डीएलसीसी की बैठक हुई। कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने शासन की सभी योजनाओं में अपेक्षित प्रगति न होने पर असंतोष जताया। जिला पंचायत सीईओ ऋतुराजसिंह द्वारा सभी बैंकों से अपने लक्ष्य शिविर लगाकर जल्द पूरा करने पर जोर दिया। एलडीएम बीरआर प्रजापति ने सभी बैंकों को शाखा स्तर पर सभी पेंडिंग प्रकरण 28 फरवरी के पहले निपटाकर लक्ष्य हासिल करने व सभी बैंकों से डाटा का आदान-प्रदान सही ढंग से करने के निर्देश दिए।

बैठक में वित्तीय समावेशन की प्रगति पर समीक्षा की गई। इसमें प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, जन धन खाते व मुद्रा ऋण की प्रगति पर चर्चा हुई। आरबीआई भोपाल से एलडीओ केएम माथुर लिंक के माध्यम से बैठक में जुड़े रहे। इस दौरान जिले के सभी नोडल अधिकारी, जिला बैंक समन्वयक, डीडीएम नाबार्ड डेकाटे, डीएफआई प्रतिनिधि आतिश जयसवाल, आरसेटी के डायरेक्टर राजेश बाथम व डीआईसी के महाप्रबंधक केएस सोलंकी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें