पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अयोध्या में भूमिपूजन आज...:1200 दीपक से जगमगाया सांवरिया मंदिर

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खंडवा-बड़ोदरा बायपास स्थित सांवरिया मंदिर मंगलवार की शाम 1200 दीपक की राेशनी से जगमगा उठा। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को भूमिपूजन होगा। इसके चलते मंदिर में दीपक लगाए। सांवरिया सेठ कीर्तन मंडल के सदस्यों ने बताया भूमिपूजन के दौरान बुधवार सुबह 10 से दोपहर 12.30 बजे तक रामधुन का आयोजन होगा। शाम को 2100 दीपक लगाएंगे। वहीं बुधवार को शहर में विश्व हिन्दू परिषद द्वारा घर-घर में दीप लगवाए जाएंगे। परिषद सदस्य मिथुन यादव व चंद्रेश सोनाने ने बताया मंगलवार को वार्डों में इसकी सूचना दे दी है। साथ ही मंदिरों को भी सजाएंगे। धोबड़िया हिल्स स्थित हनुमान मंदिर, सेगांव टेकड़ी हनुमान मंदिर में शाम को समिति सदस्यों द्वारा दीप लगाए जाएंगे। झंडा चौक इंद्रभवन परिसर स्थित श्रीराम मंदिर के सदस्य निलेश गुप्ता ने बताया शाम को विशेष पूजन और महाआरती होगी।

3 स्थानों पर तैनात रहेगी रिजर्व टीम
आरआई ईनोद रंधावा ने बताया कंट्रोल रूम, झंडा चौक व पालाबाजार में 10-10 जवानों की रिजर्व टीम तैनात रहेगी। संवेदनशील क्षेत्रों में निगरानी की जाएगी। टीआई राजेश यादव ने बताया शहर में 8 से 10 पाइंट पर जवान तैनात किए जाएंगे। साथ ही मोबाइल टीम पूरे शहर में घूमकर स्थिति पर नजर रखेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें