पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अफरा-तफरी:रेत परिवहन को लेकर हुए विवाद में चली गोली

बड़वानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार देर शाम को थाना क्षेत्र मंडवाड़ा व फत्यापुर के बीच एक ढाबे के पास जय अंबे रेत कंपनी के कुछ कर्मचारियों ने रॉयल्टी लेने के नाम पर काली रेत लेकर जा रहे ट्रैक्टरों को रोककर उनसे रॉयल्टी मांगी। इस दौरान ट्रैक्टर चालकों और रेत कंपनी के कर्मचारियों मे विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि रेत कंपनी के कर्मचारी ने चार से पांच हवाई फायर कर दिए। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

जानकारी के अनुसार रेत कर्मचारियों ने मंडवाड़ा निवासी बलराम पिता मोहन धनगर को रोककर मारपीट की व उसके सिर पर बंदूक के बट से वार किया। इस कारण युवक घायल हो गया। घटना के दौरान माैके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मामले को लेकर अंजड़ पुलिस ने बलराम धनगर की शिकायत पर चार लोगों सुनील उर्फ सूरज पिता मगनलाल कुमावत, अमन पिता श्रीरामस्वरूप राजपूत, देवराज पिता माखनसिंह सिकरवार और मोहम्मद दाउद पिता फिरोज पर एफआईआर दर्ज कर सोमवार को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें