संदिग्ध परिस्थिति में मौत / रात में ट्रैक्टर से खेत गए किसान का सुबह मिला शव

X

  • बिजासन चौकी क्षेत्र के डोंगरगांव की घटना

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बिजासन घाट. डोंगरगांव से 2 किमी दूर स्थित खेत में ट्रैक्टर से  जुताई करने गए किसान का शव संदिग्ध शुक्रवार को खेत में मिला। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची।एफएसएल टीम भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। किसान के पैर की हड्डी फ्रैक्चर हुई थी। 
ग्रामीण थाना टीआई विश्वदीप सिंह परिहार ने बताया डोंगरगांव निवासी किसान रमेश उर्फ मास्तरिया (35) पिता गेंदराम का शव उसके पिता गेंदराम ने देखकर सूचना दी। मौके पर जाकर देखा तो खेत की मेड़ पर ट्रैक्टर रुका हुआ था। 100 मीटर दूर किसान का शव पड़ा था। उसके पैर के जांघ की हड्डी टूटकर बाहर निकली थी। एफएसएल टीम के अधिकारी ने मौका मुआयना किया। एसडीओपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। रमेश की मौत हादसे से हुई या हत्या करने से हुई ये शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।
युवक ट्रैक्टर लेकर रात में ही कर रहा था जुताई 
मृतक के पिता गेंदराम ने बताया रमेश 3 सप्ताह से गवाड़ी के गजानंद का ट्रैक्टर चला रहा था। रमेश गुरुवार रात ट्रैक्टर लेकर आया था। उसे सुबह खेत की जुताई करने के लिए कहा था। सुबह काम पर जाने का कहकर वह रात में ट्रैक्टर लेकर जुताई कर रहा था। रात में घर वापस नहीं आने पर उसे देखने गया तो वह अचेत मिला। उसके पैर पर घाव देखा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना