• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Barwani
  • The Family Said – The Girl Has Been Murdered, Till The Accused Are Not Caught, They Will Not Perform The Last Rites.

बड़वानी जिले में युवती की लाश मिली:परिजन बोले- युवती की हत्या हुई है, जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाएंगे, तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे

बड़वानी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पुलिस और अन्य लोग। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पुलिस और अन्य लोग।

बड़वानी जिले के मोरगुन गांव में एक युवती की प्राथमिक स्कूल मोरगुन के पीछे लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवती के शव को 108 की मदद से राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

परिजनों का आरोप है कि युवती की हत्या हुई है। राजपुर तहसील के मोरगुन गांव में एक 19 साल की युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने मामला संदिग्ध माना है।

वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरगुन गांव में प्राथमिक स्कूल के पीछे 19 साल की रोशनी पिता मांगीलाल बघेल का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

रोशनी के भाई सुभाष का कहना है मुझे तो 100% लगता है कि मर्डर है। इसके साथ उनका कहना है कि दोषियों को जल्दी पकड़ा जाए। दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जाए। सुभाष ने कहा कि जब तक उचित कार्रवाई नहीं होती है। तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

मौके पर निरीक्षण के लिए पहुंचे राजपुर थाना प्रभारी राजेश यादव द्वारा बताया गया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। जांच के बाद जो स्पष्ट होगा कि मृत्यु कैसे हुई। जब तक पीएम नहीं होगा, तब तक स्पष्ट तरीके से कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन पूरा मामला डाउटफुल है। जिस परिस्थिति में डेड बॉडी मिली है, वह बहुत संदिग्ध है।

मामले की स्पष्ठ रूप से जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे। अगर हत्या का मामला हुआ तो शामिल आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढ़ा जाएगा।