पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जगह-जगह बारिश:हाइवे किनारे 15 फीट की ऊंचाई से बहने लगा झरना, दो घंटे गिरा

बड़वानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विकासखंड में बारिश का सिलसिला जारी है। गुरुवार को भी जगह-जगह बारिश हुई। बिजासन घाट क्षेत्र में करीब 2 घंटे पानी गिरा। इससे एबी रोड पर 15 फीट ऊंचाई से झरना फूटा। राहगीर मनोरम नजारे को देखने रुके। वहीं बड़ी बिजासन मंदिर परिसर में भोजनशाला के पास बना मार्ग क्षतिग्रस्त हुआ। वहीं बिजासन घाट क्षेत्र में दोपहर 3:30 बजे से 1 घंटे तक तेज बारिश हुई। इसके बाद इतनी ही देर रिमझिम का दौर चला। बारिश के कारण बड़ी बिजासन मंदिर परिसर से गुजरने वाला नाला उफान पर आया। इसके चलते मंदिर की भोजनशाला के पास बने मार्ग की मुरूम बहने से मार्ग का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ। पिछले साल तेज बारिश से इसी मार्ग पर बनी सीमेंटीकृत रोड का कुछ हिस्सा बह गया था इसके बाद मंदिर समिति ने मुरूम डलवाकर इसे ठीक किया था।

डर... हाइवे किनारे पहाड़ से गिरने लगे पत्थर
बिजासन घाट में बारिश के कारण पहाड़ से रोड किनारे पत्थर गिरे। इससे कोई हादसा नहीं हुआ। बड़ी बिजासन मंदिर से भंवरगढ़ के बीच पहाड़ी से झरना फुट गया। दो घंटे से अधिक समय तक झरना बहता रहा।

इधर... थमा बारिश का दौर, साफ हुआ मौसम
बड़वानी | बारिश का दौर गुरुवार थम गया। मौसम साफ रहा। वहीं 24 घंटे में जिले में 41.1 मिमी बारिश हुई। सबसे ज्यादा बारिश चाचरियापाटी में 79 मिमी हुई। जिले में अब तक 851.4 मिमी बारिश हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें