पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:नहाली और कुंडी नदी पर चल रहा पुल बनाने का काम

बड़वानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंजड़-ठीकरी स्टेट हाईवे का काम हुआ पूरा, पुल-पुलिया को बनाना बाकी, तेज गति से चल रहा काम

अंजड़-ठीकरी स्टेट हाईवे पर सीमेंट-कांक्रीट रोड निर्माण हो चुका है। वहीं पुल-पुलिया का निमार्ण कार्य तेज गति से चल रहा है। मंडवाड़ा गांव के बायपास रोड पर नहाली व कुंडी नदी पुल निर्माण का काम चल रहा है। इसमें नहाली नदी के पुल निर्माण का काम 90 फीसदी हो चुका है। बचा हुआ अधूरा काम भी तेज गति से चल रहा है। वहीं पास ही कुंडी नदी पर बन रहे पुल का काम भी तेज गति से चल रहा है। पुलिया पर सरिए डालने और सीमेंट से छत बनाने का काम चल रहा है। साथ ही दोनों पुलिया के बीच में सीमेंटीकृत रोड निर्माण का काम भी चल रहा है। चकेरी से लेकर ठीकरी तक करीब 34 किमी से ज्यादा का सीमेंट-कांक्रीट रोड बनकर तैयार है। जहां बड़े पुल हैं, वहां पर काम अब भी छुटा हुआ है। शेष रोड का काम पूरा हो चुका है।

ग्रामीणों ने कहा- गांव के आंतरिक मार्गों का डामरीकरण नहीं किया
अंजड़-ठीकरी रोड से जुडे गावों के अंदर जाने वाले रोड पर डामरीकरण नहीं होने से सड़क पर गिट्टी फैल रही है। इससे राहगीर फिसल रहे हैं। आंतरिक मार्गों पर लेवलिंग करने के लिए रोड किनारे गिट्टी डाल रखी है। जो वाहनों के आने-जाने से रोड पर आ रही है। इससे दोपहिया व चारपहिया वाहनों से फिसलकर राहगीर व दुकान वाले चोटिल हो रहे हैं। रहवासियों ने बताया कि तेज गति से आ रहे वाहन के टायरों से गिट्टी उछलकर दुकानों में जा रही है। वहीं दोपहिया वाहन चालक फिसलने से चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीणों ने गांव में जाने वाले आंतरिक रास्तों का डामरीकरण करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें