पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:सीवरेज लाइन के काम में सड़क से निकलते सरिए को नहीं हटाया

बड़वानी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने निर्माण करने वाले कंपनी से सुधार कराने की मांग की

नगर के मुख्य मार्ग पर चल रहे सीवरेज लाइन के कार्य में निर्माण कंपनी के जवाबदार व निर्माणकर्ता ठेकेदार लापरवाही कर रहे हैं। जो गंभीर हादसे का सबब बन सकता है। कंपनी के ठेकेदार मेन लाइन के पाइप डालने के साथ-साथ घरों के सीवरेज चैंबर को मेन लाइन में जोड़ने के लिए मुख्य मार्ग, जो की सीमेंट कांक्रीट से निर्मित है की खुदाई कर रहे हैं। काम होने के बाद खुदाई वाले हिस्से को मिट्टी डालकर बंद कर रहे हैं।

सीमेंट कांक्रीट मार्ग की खुदाई करने के बाद मार्ग निर्माण में लगे सरिए को बाहर ही छोड़ दिया जाता है। इससे हादसा हो सकता है। मार्ग पर दिनभर सैकड़ों दो पहिया वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। वहीं राहगीर भी इस मार्ग से गुजरते हैं। सड़क से गुजरने वाले दो पहिया वाहनों के टायर और पैदल चलने वाले राहगीरों के पैरों में ये सरिए लग रहे हैं। मार्ग पर ऐसी स्थिति दो-तीन स्थानों पर देखी जा रही है। धानमंडी के रहवासी कैलाश जोशी ने बताया मेरी दुकान के पास बने घर के सीवरेज चैंबर को मेन लाइन से जोड़ने के बाद खुदाई किए हिस्से को मिट्टी से बंद किया गया लेकिन दुकान के सामने ही उभरा हुआ सरिया बाहर ही छोड़ दिया। इसे 4 दिन बाद भी जिम्मेदारों ने नहीं हटाया। इन सरियों को हटाकर मार्ग का सुधार कार्य कराया जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें