पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घना कोहरा:कोहरे से सिर्फ 10 मीटर रही दृश्यता

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बारिश के बाद क्षेत्र सहित पूरे जिले में रविवार घना कोहरा छाया। नगर में सुबह 10 बजे तक कोहरा छाने से लोगों को वाहन चलाने में हेडलाइट व इंडिकेटर का सहारा लेना। चालकों को थोड़ी दूर पर मौजूद वस्तु भी साफ नहीं दिखाई दे रही थी। वहीं रात 9 बजे से कोहरे ने नगर को आगोश में ले लिया था। मार्ग पर 10 मीटर से ज्यादा दूर केे वाहनों का दिखना पूरी तरह बंद हो रहा था। इसी तरह आगरा-मुंबई हाइवे पर कोहरा छाने से वाहन चलाने में चालक परेशान हुए। वहीं पाटी सहित जिले के अन्य क्षेत्र में कोहरा छाया रहा।

इधर... कोहरे के कारण हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई आर्मी अफसर की कार

सेंधवा/ओझर | दो दिन तक बादल छाने और हल्की बारिश होने के बाद रविवार मौसम बदला। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह कोहरा छाया रहा। जो सुबह 8:30 बजे बाद छंटा। सुबह के समय एबी रोड पर वाहनों की आवाजाही कम रही। दिनभर धूप निकली। जिससे ठंड का असर कम रहा। वहीं कोहरे के कारण सुबह 8 बजे एबी रोड पर बालसमुद बेरियर के पास एक हादसा हुआ। महाराष्ट्र जा रही आर्मी अधिकारी की कार रोड किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ। हालांकि उसमें सवार चालक और आर्मी जवान को चोट नहीं लगी। कार सवार आर्मी के जवान एसके जायसवाल ने बताया आर्मी अधिकारी की कार को महू से पुणे छोड़ने जा रहे थे। इस बीच हादसा हो गया। कार चालू हालत में थी इसलिए वे पुणे की ओर रवाना हो गए। पुलिस को भी हादसे के बारे में सूचना नहीं दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें