पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आईसोलेशन वार्ड बंद:कोरोना से जीत के करीब हम, अब सिर्फ दो मरीज भर्ती, वे भी सामान्य

बड़वानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही है। अब केवल दो ही मरीज जिला अस्पताल परिसर में बनाए गए कोविड आईसीयू में भर्ती है। आइसोलेशन वार्ड को बंद कर दिया गया है। आईसीयू में भर्ती कोई भी मरीज गंभीर नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि जिलेवासियों ने थोड़ी और सावधानी बरती तो बहुत जल्द जिला कोरोना मुक्त होगा। कोरोना काल शुरू होने के बाद जिले कोरोना के मरीजों को भर्ती करने के लिए 6 से ज्यादा स्थानों पर आईसोलेशन वार्ड बनाए थे।

इन सभी को बंद कर दिया गया है। अब केवल आईसीयू में ही कोरोना के मरीजों को भर्ती किया जा रहा है। यहां भी दो ही मरीज भर्ती है। अन्य सभी होम आईसोलेशन में रहकर इलाज करा रहे है। अधिकारियों ने बताया दो माह से मरीजों की संख्या कम हो रही है।

राहत : 2 माह बाद पहला मौका, नहीं मिला केस
जिले में पिछले दो माह से रोजाना कोरोना के नए मरीज मिल रहे थे। शनिवार को पहला मौका है जब कोई भी नया मरीज सामने नहीं आया। शनिवार को 303 लोगों की जांच रिपोर्ट आई। सभी निगेटिव थी।

कोरोना के 25 मरीज होम आईसोलेट भी हैं
जिले में अब तक 63 हजार लोगों की जांच की। इनमें से 2918 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट अाई। 58 हजार की निगेटिव रिपोर्ट आई है। 1232 लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। जिले में कोरोना के 27 मरीज हैं। इनमें से दो आईसीयू व अन्य होम आईसोलेशन पर है। 30 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें