पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म:युवक कांग्रेस ने सीएम का फूंका पुतला, जवानों ने छीनकर बुझाया

बड़वानी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र में महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म, छेड़छाड़, अत्याचार व नेताओं द्वारा टिप्पणी के विरोध में युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विरोध जताया। झंडा चौक में नारे लगाकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का पुतला फूंका। इस दौरान मौके पर सिविल ड्रेस में तैनात पुलिस कर्मियों ने पुतला छीनकर बुझा दिया।

ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता बलराम यादव ने बताया प्रदेश में महिलाओं के साथ आए दिन घटनाएं हो रही है। लेकिन कानून व्यवस्था लचर है उन्होंने बताया कुछ दिनों पहले अलीराजपुर में हुई भाजपा की एक सभा में बड़वानी जिले के पार्टी के अध्यक्ष व एक अन्य नेता ने जोबट की विधायक कलावती भूरिया के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर उनकी नाक व हाथ काटने की बात कही थी। भोपाल और अन्य जिलों में भी महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़छाड़, दुष्कर्म, अत्याचार की घटनाएं हो रही है। इसके चलते सीएम का पुतला फूंककर विरोध जताया। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसीराम, युवक कांग्रेस अध्यक्ष लव जगताप सहित अन्य थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें