पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

2 दिन में 39 संक्रमित मिले:सांसद की पत्नी, निगम अफसर और कैदी सहित 30 नए पॉजिटिव

बुरहानपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 651 तक पहुंचा, कैदी के संपर्क में आई शिकारपुरा थाना पुलिस में हड़कंप

पिछले 24 घंटे में सांसद नंदकुमारसिंह चौहान की पत्नी, नगर निगम के राजस्व अफसर और शिकारपुरा थाने के एक कैदी सहित कुल 30 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इनको मिलाकर दो दिन में ही 39 संक्रमित मिले हैं। सांसद नंदकुमारसिंह चौहान की पत्नी दुर्गेश्वरी चौहान को 14 सितंबर को बुखार और सर्दी हुई थी। संजय नगर स्थित निवास पर उनके सैंपल लिए गए। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें बेटी वेदांती से संक्रमित होना बताया जा रहा है। इनसे उनके बंगले पर कार्यरत 30 वर्षीय अनुरूप राणे भी संक्रमित हुए हैं। 13 सितंबर से अनुरूप को बुखार था। सांसद का बंगला कंटेनमेंट जोन में सील किया गया है। नगर निगम के राजस्व अधिकारी मोहनलाल सोलंकी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बुधवार को उनके 10 करीबी अफसर-कर्मियों के सैंपल लिए। पूरे निगम कार्यालय को सैनिटाइज किया गया। राजस्व अफसर सोलंकी इंदौर के उनके घर में तीन दिन से होम आईसोलेट हैं। पॉजिटिव मिला कैदी दो दिन थाने में रहा, फिलहाल खंडवा जेल में : बैरी मैदान के पूर्व पार्षद का गोद लिया बेटा सोनू उर्फ सौराब पिता शेख कलीम की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महाजनापेठ की एक युवती को भगाने और शांति भंग करने के मामले में उसे शिकारपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 12 सितंबर की शाम से वह दो दिन तक थाने में रहा। फिलहाल वह खंडवा जेल में है। यहां के 25 से ज्यादा जवानों के सैंपल लिए हैं। लालबाग के 36 वर्षीय कील व्यापारी पॉजिटिव मिले हैं। वे अपनी मौसी से संक्रमित हुए हैं। इंदिरा कॉलोनी की 31 वर्षीय महिला 9 सितंबर को तुलसी मॉल में खरीदारी और नेपानगर की साडा कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय महिला पॉजिटिव महिला की मसाज करने से संक्रमित हुई है। संक्रमित मिले 30 नए मरीजों में से 11 अकेले ग्राम टेंभी के हैं। वहीं आदर्श कॉलोनी के 2, फतेहपुर के 2, रईपुरा के 8 और मोंदराकलां का एक संक्रमित मिला है। 31 अगस्त तक जिले में 568 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे। पिछले 15 दिन में यह आंकड़ा 651 तक पहुंच चुका है। एक पखवाड़े में 83 मरीज मिल चुके हैं।

पूर्व सिविल सर्जन और निजी अस्पताल संचालक संक्रमित
मंगलवार को शहर और नेपानगर के 9 नए संक्रमित मरीज मिले थे। इनमें 71 वर्षीय पूर्व सिविल सर्जन डॉ. जैनुद्दीन बोहरा, 53 वर्षीय निजी अस्पताल संचालक अनिल जैन, द्वारकापुरी की महिला, लालबाग शिवाजी नगर का पुरुष, शाह बाजार की महिला, नेपानगर के संजय नगर का पुरुष, 2 महिला तथा भोटा-वारोली का युवक संक्रमित मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें