एंटी माफिया अभियान:नेपानगर में शराब माफियाओं के 4 मकान तोड़े, एक होटल पर भी पुलिस ने जेसीबी चलवा दी

बुरहानपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक मकान में यहां होटल भी संचालित किया जा रहा था, जिसे तोड़ दिया गया। - Dainik Bhaskar
एक मकान में यहां होटल भी संचालित किया जा रहा था, जिसे तोड़ दिया गया।

माफिया को एंटीडोज देने के लिए जिला और पुलिस-प्रशासन ने कमर कस ली है। शुक्रवार को नेपानगर के राजीव वार्ड में शराब माफियाओं के 4 अवैध मकान जमींदोज कर दिए गए। वहीं, एक मकान में चल रहे होटल को भी टीम ने जमींदोज कर दिया। इसके पहले गुरुवार को पुलिस पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी के टपरे को गिरा दिया गया था। यह कार्रवाई नेपानगर वनक्षेत्र के अतिक्रमण सेंटर चिड़ियापानी में हुई थी।

10 सितंबर को एसपी राहुल कुमार लोढ़ा की स्पेशल टीम ने नेपानगर के राजीव नगर में दबिश देकर 170 लीटर अवैध हाथ भट्टी शराब जब्त की थी। मामले में दो आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ जहरीली शराब विक्रय का केस दर्ज किया गया था। इसके बाद उनकी संपत्ति की जानकारी निकाली गई। शुक्रवार को एसडीएम केआर बड़ोले, एएसपी अभिषेक दीवान की मौजूदगी में टीम ने शराब माफियाओं के चार मकान तोड़े। जिसमें गणेश पगारे, आकाश पगारे, सांई पगारे, बिटिया पगारे शामिल है।

नेपानगर थाने की टीम के अलावा बुरहानपुर से आई टीम भी कार्रवाई में शामिल रही। यहां पगारे बंधुओं द्वारा लंबे समय से अवैध शराब कारोबार चलाया जा रहा था। इस दौरान तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर, नेपानगर थाना प्रभारी लक्ष्मणसिंह लौवंशी, नपा सीएमओ राजेश मिश्रा आदि मौजूद थे। तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर ने बताया तीन मकान तोड़े गए। जबकि एक मकान के साथ होटल भी संचालित हो रही थी। उसे जमींदोज कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...