पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुरहानपुर:एक दिन में 4 लोगों की मौत, सर्दी-खांसी और बुखार था

बुरहानपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिरपुर में 11 दिन में 12 लोगों की मौत के बाद अब खकनार से 8 किमी दूर मोहनगढ़ के रामसिंग फाल्या में बुधवार को 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें 3 पुरुष व एक महिला शामिल है। ये सभी सर्दी-खांसी और बुखार से पीड़ित थे।

चारों का जंगल में अंतिम संस्कार कर दिया। मौतों की सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची और मृतकों के परिवार की जांच कर दवा दी। फाल्या में बुधवार को 65 वर्षीय भगवानसिंह गेमा, 65 वर्षीय रामसिंह, 60 वर्षीय झपरीबाई बासू व चमारसिंह मंगस्या की मौत हुई। एक ही दिन में 4 मौतें होने से गांव में दहशत है। सरपंच जगदीश इसराम जामरे ने बताया गांव में कोटवार व सचिव के साथ एक मैडम आई थीं। उन्होंने मृतकों के परिवार को गोली-दवा दी।

दरगाह-ए-हकीमी में आने वालों की दें जानकारी
लोधीपुरा स्थित दाऊदी बोहरा समाज के दरगाह-ए-हकीमी में आने वाले हर यात्री की जानकारी प्रशासन को देना होगी। कलेक्टर ने आदेश जारी किया है। आयुष अधिकारी कलीम अंसारी को रोज दरगाह आने वालों की जानकारी देना होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें