पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नि:शुल्क भोजन:जिला अस्पताल में सांसद चौहान की स्मृति में शुरू हुई अन्नपूर्णा रसोई

बुरहानपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल में सोमवार से सांसद नंदकुमारसिंह चौहान की स्मृति में अन्नपूर्णा रसोई की शुरुआत हुई। अब अस्पताल में आए हर मरीज व उनके परिजन को नि:शुल्क भोजन मिलेगा। सांसद चौहान के परिवार ने रसोई की शुरुआत पर कहा यही स्व. चौहान की इच्छा थी। आज उनका सपना पूरा हो रहा है।

जिला अस्पताल में सोमवार सुबह 11 बजे अन्नपूर्णा रसोई की शुरुआत हुई। स्व. चौहान के बेटे हर्षवर्धनसिंह चौहान ने कहा पिताजी ने इच्छा जताई थी कि जिला अस्पताल में एक ऐसी रसोई शुरू करना है, जिसमें मरीजों के साथ उनके परिजनों को नि:शुल्क और अच्छा भोजन मिले। इसके लिए हमने प्रयास शुरू किए। जिला अस्पताल से बात हुई थी कि हमें भवन किराए से दिया जाए। आज वह दिन आ गया। रसोई की शुरुआत पर स्व. चौहान की पत्नी दुर्गेश्वरी चौहान व परिजनों ने भोजन परोसा।

पूर्व विधायक रामदास शिवहरे, विधायक सुमित्रा कास्डेकर, पूर्व महापौर अनिल भोसले, अतुल पटेल, पूर्व निगमाध्यक्ष मनोज तारवाला, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे, सुजयसिंह चौहान, संजयसिंह चौहान, विक्रमसिंह चौहान व संकेत चौहान मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत में 2 मिनट का मौन रखकर छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें