पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहली बार साक्षात्कार:पहली बार 94 बेरोजगार युवाओं को मौके पर थमाया नियुक्ति पत्र

बुरहानपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोजगार मेले में पहली बार साक्षात्कार के बाद मौके पर ही जिले के 94 बेरोजगार युवक-युवतियों को कंपनियों ने मौके पर नियुक्ति पत्र दिए। मंगलवार को सुभाष उत्कृष्ट स्कूल में रोजगार मेला लगा।

मेले में 500 बेरोजगार पहुंचे। इसमें 391 ने पंजीयन कराया। 11 कंपनियों ने साक्षात्कार लिया। इसमें 272 बेरोजगारों का चयन किया। इनमें से 94 का अंतिम रूप से चयन किया गया। कलेक्टर प्रवीणसिंह ने मेले में चुने गए युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए। मेले में एसडीएम केआर बडोले, जनपद सीईओ केके खेड़े, रोजगार अधिकारी पीएल पुवारे, मेला प्रभारी निक्की कोरी मौजूद थे।

दिल्ली की कंपनी में हेल्पर-सेल्स स्किल्ड के 13, औरंगाबाद की कंपनी में वेल्डर, हेल्पर, सिक्योरिटी के 37, बुरहानपुर बीमा अभिकर्ता के 3, इंश्योरेंस एजेंसी मैनेजर के 3, सेल्स एक्जीक्यूटिव 10, फील्ड एक्जीक्यूटिव के 18 व गुजरात की कंपनी के मशीन ऑपरेटर, लाईन ऑपरेटर, असेम्बली ऑपरेटर के 10 पदों पर नियुक्ति दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें