कमलनाथ ने महंगाई पर केंद्र को घेरा:बोले- पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं तो दिल्ली में बैठने वालों की इंचभर दाढ़ी बढ़ जाती है

बुरहानपुर7 महीने पहले
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिलाध्यक्ष से कहा- नारेबाजी रुकवाओ।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक दाढ़ी वाले जो दिल्ली में बैठे हैं, जैसे-जैसे पेट्रोल-डीजल का दाम बढ़ता है, उनकी दाढ़ी एक इंच बढ़ जाती है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- आप थाली, अपने सामने रख लेना। पूछ लेना, जब कांग्रेस की सरकार थी, तब थाली कितनी भरी थी। आज कितनी खाली है। हमने वादा किया था किसानों का कर्ज माफ करेंगे। बुरहानपुर में 17 हजार, खरगोन में 1.22 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। जिनके चालू खाते थे, उनका भी कर्जा माफ किया। यह मेरे आंकड़े नहीं हैं, जो सरकार ने विधानसभा में पेश किए, वह बता रहा हूं।

शिवराजजी का मुंह बहुत चलता है: कमलनाथ
कमलनाथ ने CM पर तंज कसते हुए कहा - शिवराज जी को भटकते हुए नौजवान नहीं दिखते। शिवराज जी आपकी आंख नहीं चलती, कान नहीं चलते, लेकिन मुंह बहुत चलता है। चाहे जो बुलवा लो।

उन्होंने कहा कि हमारा नौजवान बिना काम के, हमारा किसान बिना दाम के, हमारा व्यापारी बिना व्यापार के तो शिवराजजी किस काम के हैं।