पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लघु-बड़े उद्योगों की समस्याओं को मिली है आवाज:बीसीसीआई अध्यक्ष प्रशांत श्राफ लघु उद्योग विकास नई दिल्ली के विशेष सदस्य नियुक्त

बुरहानपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के टेक्सटाइल व अन्य उद्योगों को बेहतर मार्गदर्शन देने वाले, रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई(बुरहानपुर चेंबर्स ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्रीज) के अध्यक्ष प्रशांत श्राफ को भारत सरकार के लघु उद्योग विकास नई दिल्ली में विशेष सदस्य नियुक्त किया है। जिले को लंबे अरसे बाद उपलब्धि मिली है। नियुक्ति से जिले के लघु व बड़े उद्योगों की समस्याओं को आवाज मिली है।

प्रशांत श्राफ ने कहा अब उद्योगों की कठिनाइयों को केंद्र सरकार तक पहुंचाने की जिम्मेदारी मेरी है। इसे बखूबी निभाऊंगा। भारतीय सीए इंस्टीटयूट अलग-अलग विषयों पर समितियों का गठन करता है। ये समितियां सरकार व मंत्रालय को उस विषय में विकास व बेहतर काम करने के लिए सुझाव देती है। लघु उद्योग समिति में सदस्य बनने से सूक्ष्म, मध्यम व लघु उद्योग के विकास को लेकर हम सुझाव दे सकेंगे। इसके लिए जल्द बैठक होगी। इसमें केंद्र सरकार व राज्य सरकार के विभागों को उद्योग के विकास, इसे और बेहतर करने के लिए सुधारों पर चर्चा होगी। शिक्षाविद् आनंदप्रकाश चौकसे, प्रवीण चौकसे, जुगल टंडन और सुमित बोरले सहित स्नेहीजन ने हर्ष जताया है।

खबरें और भी हैं...