पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग :धारा 144 में भाजपा ने जलाए पुतले, कार्रवाई नहीं की तो आज से जलाए जाएंगे मुख्यमंत्री के पुतले

बुरहानपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा पदाधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होने पर हर वार्ड में विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी
Advertisement
Advertisement

भाजपा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला जलाने के बाद कांग्रेस विरोध में खड़ी हो गई है। सोमवार को कांग्रेस ने पुलिस और प्रशासन को चेताया। पुतला दहन करने वालों पर कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने कहा धारा 144 में भी उन्हें विरोध करने की अनुमति मिल गई। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला भी जला दिया। यह नियमों का उल्लघंन है। मामले में आज ही कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार से हर वार्ड में मुख्यमंत्री का पुतला फूंकेंगे।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर चीन को आर्थिक लाभ पहुंचाने का आरोप लगाकर भाजपा ने जिलेभर में जगह-जगह उनके पुतले फूंके। जिले में धारा144 लागू है। ऐसे संवेदनशील समय में भाजपा कई वर्ष पुराने मामले को उठाकर राजनीति कर रही है। यह पूरी तरह गलत है। पुलिस और प्रशासन भी उसका सहयोग कर रहा है। भाजपा पदाधिकारियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार से हर वार्ड में कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का पुतला फूंकेगी। इसको लेकर सोमवार दोपहर 12 बजे कांग्रेस ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर, ग्रामीण अध्यक्ष किशोर महाजन, अजय उदासीन, दगड़ू चौकसे, इस्माइल अंसारी, मोहम्मद हनीफ, इंद्रसेन देशमुख और फहीम हाशमी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement