पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:कोरोना से संक्रमित चायपत्ती व्यापारी ने निजी अस्पताल में दम तोड़ा, बुरहानपुर में 26वीं मौत

बुरहानपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कसेरा बाजार निवासी चायपत्ती व्यापारी ने शनिवार रात मोहम्मदपुरा स्थित निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिले में कोरोना संक्रमित मरीज की यह 26वीं मौत है। स्वास्थ्य विभाग ने देररात मौत को अपने रिकार्ड में दर्ज कर लिया। सर्दी-खांसी की शिकायत होने पर कसेरा बाजार निवासी मुकेश पिता बालकिसनदास गुजराती ने फीवर क्लीनिक में जांच के लिए सैंपल दिया था। जांच में उनकी रिपोर्ट 14 अक्टूबर को पॉजिटिव आई थी। वे एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचे थे लेकिन सरकारी डॉक्टर की देखरेख में नहीं रहे। जिद कर वे निजी अस्पताल में शिफ्ट हो गए।

महामारी प्रभारी रविंद्र राजपूत ने बताया शिफ्टिंग से पहले उन्हें सर्दी-खांसी और सांस लेने में तकलीफ के अलावा कोई गंभीर समस्या नहीं थी। करीब चार दिन भी वे अस्पताल में गुजार नहीं पाए और शनिवार रात 2.18 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। वे बुरहानपुर के बड़े चायपत्ती कारोबारी रहे हैं। कांटेक्ट हिस्ट्री में वे व्यापार के दौरान संक्रमित होने की संभावना जता रहे थे। इससे पहले 11 जून को ग्राम लोनी के 52 वर्षीय बुजुर्ग की मौत कोरोना में दर्ज की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें