पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सायक्लोथॉन स्पर्धा:साइक्लोथॉन 21 को, पंजीयन का अंतिम दिन आज

बुरहानपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर और नगर निगम द्वारा शहर में पहली बार होने वाली सायक्लोथॉन स्पर्धा में पंजीयन का आज अंतिम दिन है। शहर को साफ-सुथरा रखने और बेहतर स्वास्थ्य के लिए 21 फरवरी को यह स्पर्धा होगी। सायक्लोथॉन में हिस्सा लेने के लिए शहरवासी के बढ़ते उत्साह को देखकर पंजीयन को एक दिन ओर बढ़ा दिया है। यानी अब 19 फरवरी शुक्रवार को भी आप पंजीयन कर सकते है। इस लिए आज के दिन जल्द से जल्द अपना पंजीयन कराएं, ताकि स्पर्धा में भाग लेकर पुरस्कार जीत सकें। स्पर्धा 21 फरवरी को सुबह 7 बजे कलेक्टर कार्यालय से शुरू होगी। जिला पंचायत कार्यालय, रेणुका मंदिर रोड, रेणुका देवी गार्डन होती हुई पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने मैदान पर समाप्त होगी।
इन वर्गों में होगी स्पर्धा - पुरुष वर्ग 16 वर्ष से अधिक, महिला वर्ग 16 वर्ष से अधिक, बच्चों के लिए 10 से 15 वर्ष आयु निर्धारित की गई है।
यहां करें रजिस्ट्रेशन के लिए फार्म जमा - दैनिक भास्कर कार्यालय एसबीआई कृषि शाखा के पास सिंधीबस्ती, शासकीय कन्या स्कूल के पास फिटनेस वर्ल्ड और स्टेडियम के पास साईनाथ साइकिल ऑटो में पंजीयन हो रहे हैं।
विजेताओं को मिलेंगे यह पुरस्कार - हर वर्ग में प्रथम विजेता को टाटा कंपनी की स्ट्राईडर साइकिल, दूसरे विजेता को मिक्सर और तीसरे विजेता को आयरन दी जाएगी। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।
ये हैं गिफ्ट पार्टनर - प्रतियाेगिता में समाजसेवी मंसूर सेवक एवं टाटा कंपनी की स्ट्राईडर कंपनी के अधिकृत विक्रेता महेश साइकिल, फिटनेस वर्ल्ड और वेन्यू पार्टनर साईनाथ साइकिल ऑटो हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें