पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती से दुष्कर्म:दुष्कर्म के मुख्य आरोपी की 5 दिन बाद खेत में मिली लाश

बुरहानपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

युवती से दुष्कर्म के आरोपी की पांच दिन बाद सोमवार को एक खेत में लाश मिली। उसके चेहरे और शरीर पर चोटों के निशान हैं। किसी ने उसकी हत्या की है।

सोमवार दोपहर 26 वर्षीय दुष्कर्म के मुख्य आरोपी युवक की लाश एक खेत में मिली। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। तलावड़ी के पास रविंद्र भागवत ने अपने खेत में केले की फसल के बीच सोमवार दोपहर फूलचंद पूनम सोनवणे निवासी बलवाड़ा की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी। मामला संदेहास्पद होने से रात तक पीएम नहीं कराया गया। मामले की जांच के लिए बाहर से फोरेंसिक टीम को भी बुलाए जाने की सूचना है।

फूलचंद के परिजनों ने गांव के ही युवकों पर हत्या की आशंका जताई है। खकनार थाना प्रभारी केपी धुर्वे ने बताया एक सप्ताह पहले लड़की से हुई दुष्कर्म के दो आरोपी पकड़ा गए थे। मुख्य आरोपी फूलचंद फरार था। उसकी तलाश 5 दिन से जारी थी। सोमवार को उसकी लाश मिली। लाश 3-4 दिन पुरानी है। इसलिए पीएम होने पर ही बता सकते है कि हत्या है या आत्महत्या।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें