पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बालिका पर हमला:कुत्तों का आतंक, 10 दिन में 15 लोगों पर हमला

बुरहानपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आलमगंज क्षेत्र में लोग कुत्तों से परेशान हैं। यहां 10 दिन में कुत्तों ने 15 से ज्यादा लोगों पर हमला किया है। शनिवार सुबह कुत्तों ने चार साल की बालिका पर हमला कर उसे घायल कर दिया। आलमगंज के नूरी मस्जिद क्षेत्र में कुत्तों के आतंक से लोग परेशान हो गए हैं। शनिवार सुबह घर के बाहर खेल रही अलीना बी पिता गनी खान को कुत्तों ने हमला कर घायल कर दिया। उसकी पीठ और पैराें पर काट लिया। आसपास के लोगों ने डंडों से मारकर कुत्तों को भगा दिया।

ऐसी घटनाएं पिछले दस दिन से लगातार हो रही है। लोग काफी दहशत में है। पूर्व पार्षद संतोष सालवे ने बताया क्षेत्र कुत्तों की परेशानी कई दिनों से है। यहां झूंड बनाकर घूमते हैं और किसी पर भी हमला कर देते हैं। नगर निगम को इसके लिए लिखित में शिकायत कर चुके हैं लेकिन निगम कुत्तों को पकड़ने या यहां से हटाने की कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कुत्ते न सिर्फ लोगो पर हमला कर रहे है लेकिन बकरी और मुर्गियों को भी पकड़ लेते है।

आलम यह है कि रात के समय पशुओं को उन्हें घर के अंदर बांधना पड़ रहा है। लोगों ने समस्या का जल्द निराकरण करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें