पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण:चेकपोस्ट पर कर्मचारियों की ड्यूटी, रुकने वाले वाहन के यात्रियों की ही स्क्रीनिंग

बुरहानपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए बॉर्डर पर मंगलवार से स्वास्थ्यकर्मियों को तैनात किया गया, लेकिन यहां लापरवाही बरती जा रही है। यहां जो वाहन रुक रहे हैं, उनमें सवार लोगों की ही स्क्रीनिंग की जा रही है। बाकी वाहनों की बेरोक-टोक आवाजाही हो रही है। महाराष्ट्र से आने वाले वाहनों में क्षमता से अधिक यात्री पहुंच रहे हैं, वहीं मास्क भी नहीं लगा रहे हैं। देड़तलाई आरटीओ चेक पोस्ट पर स्वास्थ्यकर्मी तैनात हैं। थर्मल स्क्रीनिंग मशीन भी है।

लेकिन नाका खुला है और वाहन गुजर रहे हैं। जिले की सीमा से लगे महाराष्ट्र के अमरावती, अकोला, बुलढाणा और जलगांव जिले में कोरोना फिर बेकाबू हो गया है। यहां से हर दिन जिले में हजारों यात्री पहुंच रहे हैं। स्वास्थ्यकर्मियों का कहना है हम कोशिश कर रहे हैं कि यहां ज्यादा से ज्यादा वाहन रुके। यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग करें, लेकिन हमसे कोई वाहन नहीं रुक रहा है। देड़तलाई से महज 15 किमी दूरी पर महाराष्ट्र की धारणी तहसील है। यहां हर दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है।

धारणी में 60 एक्टिव केस
धारणी तहसीलदार अतुल पटोले ने बताया धारणी तहसील में सोमवार से शनिवार तक शाम 6 से सुबह 9 बजे तक कर्फ्यू के आदेश हैं। इसका सख्ती से पालन हो रहा है। यात्री वाहनों के लिए मास्क और डिस्टेंसिंग के आदेश दिए हैं। शनिवार शाम से सोमवार सुबह तक पूर्ण तरीके से बंद रहेगा। राज्य परिवहन की बसें भी बंद रहेंगीं। धारणी तहसील में अभी 60 एक्टिव मरीज हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें