पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

‘चेतावनी आपकी सुरक्षा की’:फिल्म-सीरियल कलाकार ने बनाई शॉर्ट फिल्म

बुरहानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लॉकडाउन में शहर में ही फंस गए थे कलाकार शुभम महाजन

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए मास्क और सैनिटाइजर का महत्व समझाने के लिए मराठी फिल्म और धारावाहिकों के कलाकार ने शॉर्ट फिल्म ‘चेतावनी आपकी सुरक्षा की’ बनाई है। इससे वे आमजन को महामारी के बीच सतर्कता और सावधानी बरतने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। ये फिल्म उन्होंने लॉकडाउन के दौरान शहर में फंसे रहने के बाद जागरुकता के लिए बनाई है। शहर के सिलमपुरा निवासी शुभम तीन साल से मुंबई में रहकर फिल्म और धारावाहिकों में अभिनय कर रहे हैं। अब तक वे ‘देव पाला’, मराठी सीरियल ‘आनंदी’ और फिल्म ‘अब नो रेप’ में काम कर चुके हैं। जल्द ही उनकी मराठी फिल्म ‘एक होता माली’ रिलीज होने वाली है। शुभम ने बताया लॉकडाउन से पहले घर आया था। इसके बाद यहीं फंस गया। पूरे समय घर में रहा। अनलॉक में बाजार खुलने पर गांधी चौक गया था यहां बहुत ज्यादा भीड़ थी। सोशल डिस्टेंस नहीं था और लोगों ने मास्क भी नहीं लगाए थे। इसी को देखकर लोगों में जागरुकता लाने के लिए कुछ करने का सोचा। कलाकार होने के नाते शाॅर्ट फिल्म बनाने का मन बनाया। कुछ कलाकारों के साथ मिलकर फिल्म बनाई। करीब 20 दिन में फिल्म पूरी हुई।

कलेक्टर ने भी पहल को सराहा
शुभम ने शनिवार को कलेक्टर प्रवीण सिंह से मुलाकात कर शॉर्ट फिल्म के बारे में बताया और इसके प्रचार-प्रसार की बात की। कलेक्टर ने उनकी इस पहल को सराहा और मास्क के उपयोग के लिए जागरुकता में सहयोग करने के लिए कहा। फिल्म बनाने में हिनी बोवडे, नैना लोठ, संतोष महाजन, मोहित कारंजवाला, दिनेश महाजन, अर्जुन ठाकुर, शुभम निंबाड़कर और जितेंद्र पाटीदार ने सहयोग किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें