पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की कार्रवाई:बुरहानपुर से होकर महाराष्ट्र जा रही पांच बसें की जब्त. सुबह 2 स्थानों पर 4 और पुष्पक बस स्टैंड पर एक बस जांच में पकड़ाई

बुरहानपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतिबंध के बावजूद महाराष्ट्र से तीन बसें कच्चे रास्तों से बुरहानपुर में प्रवेश कर गई। जबकि दो अन्य बसों को महाराष्ट्र आने से रोका और जब्त कर लिया। पांचों बस मालिकों पर उल्लंघन, संक्रमण फैलाने का केस दर्ज किया है। पांचों बसों के 200 से ज्यादा यात्रियों को उतारा और जांच के लिए फिवर क्लिनक भेजा। हालांकि अधिकांश यात्री सुबह बसों से अपने गंतव्य निकल गए। कुछ यात्री प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में वापस लौट गए। पिछले माह 25 मार्च से महाराष्ट्र रूट पर दोनों ओर की बसों के आवागमन पर प्रतिबंध है। फिर भी कच्चे रास्तों से आधी रात के बाद बड़ी संख्या में यात्रियों को सीमा पार किया जा रहा था।

जान जोखिम में डाल ड्राइवर कच्चे रास्ते और सूखी नदियों से बसें निकाल रहे थे। सोमवार रात 12 बजे से पुलिस शिकारपुरा थाना, सिंधी बस्ती चौराहा पर तैनात हुई। दोनों स्थानों पर रात 3 बजे से शिकारपुरा और लालबाग पुलिस ने दो-दो बसों को रोका। शिकारपुरा थाना पुलिस ने एक बसे को शहर में प्रवेश करते और दूसरी को महाराष्ट्र की ओर जाते रोका। जबकि सिंधीबस्ती चौराहा से दोनों बसें बिरोदा की ओर से घुस आई थी। कार्रवाई में यातायात सूबेदार हेमंत पाटीदार और एआरटीओ राकेश भूरिया भी पहुंचे।

3 थानों में दर्ज किया उल्लंघन, संक्रमण फैलाने का केस
शिकारपुरा थाना पुलिस ने बस एमपी-13-डीक्यू-9009 मालिक राजेश यादव, ड्राइवर हीरालाल, रायल बस सर्विस बस एमपी-13 पी-1858 मालिक मोहन गांधी, ड्राइवर अनीष, लालबाग थाना पुलिस ने हंस ट्रेवल्स एमपी-09 एफए-8350 मालिक अरूण गुप्ता, ड्राइवर हरिनारायण, ध्रुव ट्रेवल्स एमपी-41 पी-0930 मालिक राखी गुप्ता व ड्राइवर राजेश मंडरे, कोतवाली में चौहान ट्रेवल्स एमपी-09 एफए-8096 ड्राइवर कमरूद्दीन व हेल्पर प्रदीप लालूराम पर उल्लंघन, संक्रमण फैलाने को केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें