पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:पूर्व भाजपा विधायक के पोते व जिपं उपाध्यक्ष के बेटे ने युवक को लकड़ी से पीटा

बुरहानपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विश्वास शिवहरे एवं निलेश भालेराव - Dainik Bhaskar
विश्वास शिवहरे एवं निलेश भालेराव
  • ग्राम ताजनापुर में भाजपा समर्थक की दुकान में तोड़-फोड़ भी की

पूर्व भाजपा विधायक के पोते, जिपं उपाध्यक्ष के बेटे व उसके एक साथी पर खकनार थाना पुलिस ने अपनी ही पार्टी के समर्थक की दुकान में तोड़-फोड़, मारपीट, गालीगलौज व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। विवाद के पीछे राजनीतिक समर्थन की बात कही जा रही है। ग्राम ताजनापुर में मोहित पिता संजू चौकसे की किराना दुकान है। शनिवार दोपहर डोईफोड़िया निवासी ममेरा भाई चिरायु पिता विनोद चौकसे उसके साथ था। दोपहर 3.30 बजे पूर्व विधायक रामदास शिवहरे का पोता व जिपं उपाध्यक्ष अश्विन शिवहरे का बेटा विश्वास नांदुरा निवासी दोस्त निलेश पिता अशोक भालेराव के साथ दुकान पर पहुंचा।

राजनीतिक समर्थन को लेकर निलेश ने दुकान में तोड़-फोड़ की। मोहित को लकड़ी से पीटा। बचाव करने आए चिरायु को विश्वास ने लकड़ी पीटा। विश्वास के दादा रामदास शिवहरे पूर्व विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। विश्वास के पिता अश्विनी शिवहरे जिपं उपाध्यक्ष हैं। पिछले माह अभद्र ऑडियो वायरल होने पर उन्हें भाजपा से निष्कासित कर दिया था।

मार खाने वाला मोहित सांसद पुत्र समर्थक
मोहित का आरोप है कि सामान उधार नहीं देने पर विश्वास व निलेश ने मारपीट की। वहीं राजनीतिक सूत्र कहते हैं विवाद राजनीतिक समर्थन को लेकर है। मोहित व विश्वास एक ही समाज के हैं लेकिन मोहित सांसद पुत्र हर्षवर्धनसिंह चौहान का समर्थक है। मोहित अक्सर सोशल मीडिया पर चहेते नेता के साथ सक्रिय रहता है। इसी को लेकर उनमें विवाद की स्थिति बनी।
केस दर्ज किया है
सामान उधार लेने की बात पर विवाद बताया जा रहा है। फरियादी की शिकायत पर विश्वास और उसके साथी पर केस दर्ज किया है।
-केपी धुर्वे, थाना प्रभारी, खकनार

खबरें और भी हैं...