पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध शराब:किराने की दुकान और घरों से बिक रही अवैध शराब, कार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे चक्काजाम

बुरहानपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिलाओं में फूटा आक्रोश, धुलकोट चौकी का किया घेराव, बोलीं-

क्षेत्र में बिक रही अवैध शराब के विरोध में मंगलवार दोपहर महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। 50 से अधिक महिलाओं ने धुलकोट पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। महिलाएं बोलीं गांव में किराना दुकान और घरों से खुलेआम शराब बेची जा रही है। सात दिन में कार्रवाई कर इस पर रोक नहीं लगाई गई तो चक्काजाम करेंगे। मंगलवार दोपहर 50 से ज्यादा महिलाएं धुलकोट पुलिस चौकी पहुंचीं। चौकी का घेराव होने पर प्रभारी रामप्रसाद त्रिपाठी उनकी समस्या सुनने पहुंचे। कमलाबाई अनारसिंह, निमाबाई खुमानसिंह और दुर्गाबाई पूरणसिंह ने कहा गांव के हर मोहल्ले में किराना दुकान और घरों से अवैध शराब बेची जा रही है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हम एक हफ्ते तक इंतजार करेंगे। इसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो गांव के मुख्य चौराहों पर बैठकर चक्काजाम करेंगे और यहां से किसी भी वाहन को आने-जाने नहीं देंगे।

लॉकडाउन के बाद से आर्थिक स्थिति खराब, शराब के कारण घरों में हो रही कलह
महिलाओं ने कहा लॉकडाउन के बाद से आर्थिक स्थिति खराब है। क्षेत्र में अधिकांश लोग मजदूरी पेशा हैं। खेतों में काम करने के बाद पुरुष सारी कमाई शराब पीने में उड़ा देते हैं। स्थिति इतनी खराब है कि राशन और अन्य जरूरतों से भी मोहताज हैं। उज्जवला योजना में मिले सिलेंडर तक भरवा नहीं पा रहे हैं। शराब के कारण घरों में कलह हो रही है। इस दौरान रामकुंवरबाई ठाकुर, राधाबाई भारतसिंह, उमाबाई चंपालाल, रेखाबाई सोहन, सुशीलाबाई राधेश्याम, भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक सोलंकी, युवा मोर्चा ग्रामीण अध्यक्ष राजेश चारण, बलराम निगवाल और कालू दरबार भी मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें