पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गंभीर घायल:15 साल के बालक को रौंदकर चली गई अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली

बुरहानपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार रात ग्राम परेठा और दाहिंदा के बीच एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 15 साल के बालक को कुचल दिया। बालक ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि दूसरा गंभीर घायल है। बिना नंबर की अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली परेठा की ओर से आ रही थी। बाइक सवार दाहिंदा के तेलियाथड़ की ओर आ रहे थे। परेठा व दाहिंदा के बीच ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर इतनी तेज गति में था कि बाइक सवार दो बालकों को रोंदकर गुजर गया। इसमें दिलीप पिता कुंवरसिंह (15) ने मौके पर दम तोड़ दिया। रोहिदास पिता रामदास किशन पिता नंदराम घायल हो गए। राेहिदास की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दो युवकों को निमाड़ से बाहर निष्कासित किया
कलेक्टर प्रवीण सिंह ने जिले में शांति बनाए रखने व समाज विरोधी गतिविधियों को नियंत्रित करने के उद्देश्य से नेपानगर में राजीव नगर के बंटी उर्फ जीन पिता गणेश पगारे और बुरहानपुर के आलमगंज के योगेश पिता अशोक साल्वे को एक वर्ष की कालावधि के लिए जिला बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, हरदा और बड़वानी जिलों की राजस्व सीमा से बाहर चले जाने के लिए निष्कासन आदेश जारी किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें