परीक्षा परिणाम को लेकर असमंजस:बुरहानपुर में दो साल से नहीं आए परिणाम, कलेक्टर से मिलने पहुंचे डेंटल कॉलेज के विद्यार्थी

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेंटल कॉलेज के विद्यार्थी। - Dainik Bhaskar
डेंटल कॉलेज के विद्यार्थी।

बुरहानपुर में डेंटल कॉलेज बुरहानपुर में अध्ययनरत विद्यार्थी मंगलवार को कलेक्टर प्रवीण सिंह से मिलने पहुंचे। दरअसल दो साल से डेंटल कॉलेज विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर घोषित नहीं किए गए हैं। इसे लेकर विद्यार्थी असमंजस में हैं।

विद्यार्थियों ने बताया कि मप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर की ओर से बीडीएस पाठ्यक्रम की आयोजित समस्त परीक्षाओं के परीक्षा परिणाम में काफी देरी हो गई है। इसे लेकर एक ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा गया है। अधिकांश परीक्षाएं भी देरी से आयोजित की जा रही है। जिससे विद्यार्थी परेशान हो रहे हैं। उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इन परीक्षाओं के अब तक नहीं आए परिणाम

विद्यार्थियों ने बताया बीडीएस द्वितीय वर्ष की परीक्षा दिसंबर 2020 में ली गई थी। इसके परिणाम नहीं आए। इसी तरह बीडीएस प्रथम वर्ष परीक्षा मार्च 2021 में हुई। बीडीएस द्वितीय वर्ष परीक्षा फरवरी 2021 में हुई। बीडीएस तृतीय वर्ष परीक्षा फरवरी 2021 में ली गई। तृतीय वर्ष पूरक पूरक अक्टूबर 2021 में हुई। पूरक की परीक्षा तो हाल ही में हुई, लेकिन इससे पहले आयोजित परीक्षाओं परिणाम भी अब तक नहीं आए। मामले में कलेक्टर से हस्तक्षेप की मांग की गई है।