पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मूक-बधिर वृद्ध से मारपीट, रुपए छीने:चांदनी-बोरसर रोड पर पुलिया के पास की घटना, पुलिस तलाश में जुटी

बुरहानपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग का अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजन ने बताई घटना। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग का अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजन ने बताई घटना।

नेपानगर क्षेत्र में 50 वर्षीय मूक-बधिर वृद्ध को रोककर बदमाशों ने मारपीट की और 500 रुपए छीनकर भाग गए। घटना चांदनी-बोरसर रोड स्थित पुलिया के पास हुई। मंगलवार को बोरसल निवासी मूक-बधिर बिसन पिता मांगा चांदनी गए थे। यहां पर कियोस्क सेंटर से अपने खाते से 5 हजार रुपए निकाले। इसके बाद चांदनी के बाजार में खरीदी की। किराना सामान लेकर साइकिल से घर लौट रहे थे। तभी शाम 7 बजे चांदनी से एक किमी दूर दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया।

रुपए छीनने के लिए मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी और जेब में रखे रुपए छीन लिए। घायल बिसन पुलिया के पास पड़े रहे। शाम को लोगों की आवाजाही कम थी। किसी तरह बिसन उठे और साइकिल चलाकर अपने गांव पहुंचे यहां से उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने उनके बयान लिए हैं। वहीं पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सुनसान रहता है रोड
चांदनी व बोरसर के बीच की दूरी लगभग पांच किमी है। शाम के समय इस रोड पर आवाजाही कम रहती है। पुलिया के पास सुनसान क्षेत्र है। जंगली झाड़ियां भी हैं। इसका फायदा बदमाश उठाते हैं। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों ने कहा पुलिस को क्षेत्र में गश्त करना चाहिए। बदमाशों को जल्द पकड़ा जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...